Thursday, July 9, 2020

एक प्यारी सी डरावनी लव स्‍टोरी, महिला को हुआ भूत से प्‍यार और फिर...

कहा जाता हैं कि ये इश्‍क नही आसान, एक प्‍यार का दरिया हैं और डूब के जाना हैं..... मगर क्‍या आपने कभी ऐसी प्रेम कहानी के बारें में सूना हैं जिसे सूनकर आपको अजीब ही नही बल्कि डर का अहसास भी होने लगे हैं। जीहां एक ऐसी ही प्रेम कहानी सामने आई हैं नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक से जहां एक महिला को भूत से प्‍यार हो गया हैं और उसने तमाम बंदिशों को तोडकर उस भूत से शादी भी कर ली हैं।

दरअसल नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक में रहने वाली इस महिला का नाम 45 वर्षीय अमांडा टीग हैं। इस महिला ने दावा किया हैं कि वो अपने आस- पास एक भूत को महसूस करती हैं और ये दोनो एक-दूसरे से प्‍यार करने लगे हैं। इस महिला ने बताया हैं कि जिस भूत से उसकी शादी हुई हैं उसकी मौत तकरिबन 300 साल पहले हो चुकी हैं। डाउनपैट्रिक में रहने वाली इस महिला कर ये लव स्‍टोरी इन दिनों सभी लोगो में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अमांडा टीग ने दावा किया हैं कि उसने इस भूत से शादी भी की हैं और वे अब एक साथ रहने वाले हैं।

अमांडा के अनुसार उसके भूतिया पति का नाम जैक हैं और उसकी मौत तकरिबन 300 साल पहले हो चुकी हैं। हालांकि अमांडा ने ये भी बताया हैं कि उसके इस भूतिया पति को उसने कभी नही देखा हैं बस वो उसे महसूस करती हैं। अंमाडा ने अपने भूतिया पति के बारें में जानकारी देते हुए बताया हैं कि वो एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था और वर्ष 1700 में उसे फांसी की सजा दी गई थी। अमांडा के अनुसार उसके भूतिया पति ने उसे बताया हैं कि वो दिखने में डार्क हैं और काले लंबे बाल हैं। अंमाडा ने अपने इस भूतिया पति से शादी कर ली हैं और उसे उसके साथ अच्‍छा महसूस हो रहा हैं। गौरतलब हैं कि भूत जैक से शादी करने वाली अंमाडा के पहले से ही 5 बच्चें हैं और उसने अपने जीवित पति से तलाक ले लिया हैं।

No comments:

Post a Comment